आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया ने 143 रन से रिकॉर्ड जीत दर्ज कर सीरीज 2-0 से जीत ली है। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 213 रन बनाए, जिसके जवाब में आयरलैंड की पूरी टीम 12.3 ओवर में सिर्फ 70 रन पर ढेर हो गई।

वहीं इस मैच टीम इंडिया के धांसू ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कमाल की पारी खेलते हुए सिर्फ 9 गेंदों में 32 रन जड़ डाले जिसमें चार छक्के भी शामिल थे। बता दें कि हार्दिक इस मैच से पहले काफी नर्वस नजर आ रहे थे, लेकिन मैदान पर उनका बल्ला ऐसा चला कि आयरिश गेंदबाजों के होश ही उड़ गए।

दरअसल मैच के दौरान हार्दिक पांड्या की सबसे फेवरेट चीयरलीडर ने उनका हौसला बढ़ाया था। इसका खुलासा खुद हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के माध्यम से किया है।

बता दें कि पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी की नटखट बेटी जीवा का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जीवा हार्दिक को चीयरअप करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में वह कह रह ही… ‘कम ऑन हार्दिक…’

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर करते हुए पांड्या ने कैप्शन में लिखा, ‘लगता है मुझे अपनी चीयरलीडर मिल गई है।’ पांड्या ने इस मैच में 9 गेंदें खेलकर एक चौका और चार छक्के लगाए थे। वहीं अपनी धारदार गेंदबाजी के दम पर एक विकेट भी चटकाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here