युवाओं को बिहार सरकार का बड़ा ऑफर, स्वास्थ्य विभाग में डेढ़ लाख नौकरी का ऐलान

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि महागठबंधन की सरकार जबसे बनी है तबसे वायदे के अनुसार नौकरी देने का सिलसिला शुरू हो गयी है।  राज्य में बड़े पैमाने पर नौकरी देने की कवायद जारी है। स्वास्थ्य विभाग में  फिर से डेढ़ लाख लोगों को नौकरी मिलेगी। पिछले दो महीने में महागठबंधन सरकार में हजारों लोगों को नौकरी और रोजगार दिये गये। इस मामले में भी बिहार इतिहास रचेगा और देश को रास्ता दिखाएगा। रोजगार देने के बिहार मॉडल को केंद्र सरकार भी अपना रही है। प्रधानमंत्री नियुक्ति पत्र बांटने की बात कर रहे हैं।

बापू सभागार पटना में स्वास्थ्य कर्मियों को नियुक्ति पत्र बांटे जाने के कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री ने केंद्र पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अब जुमलेबाजी से काम नहीं चलेगा। जो वायदा किया है, उसे निभाना पड़ेगा। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार सिर्फ मुख्यमंत्री नहीं बल्कि बिहार के लीडर हैं। जनता की सेवा में वह हमेशा खड़े रहते हैं।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री का स्वागत अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य विभाग प्रत्यय अमृत ने किया। इस अवसर पर मानव संसाधन के क्षेत्र में उत्कृष्ट एवं सराहनीय राजेश कुमार, शिवनारायण झा, रोहिता बरियार, सौम्या राज, निशा कुमारी, धनंजय कुमार को मुख्यमंत्री ने सम्मानित किया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे, ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, सांसद दिलेश्वर कामत जुड़े थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.