युवक ने होटल में बुक कराया कमरा, स्टाफ से कहा- सुबह उठा देना, जगाने पहुंचे कर्मचारी को दिखा चौंकाने वाला नजारा

खबरें बिहार की जानकारी

पूर्णिया के केहाट सहायक थाना क्षेत्र के लाइन बाजार में सवेरा होटल से कसबा थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक रवि राज जिसकी उम्र 25 वर्ष है, का शव संदेहास्पद में स्थिति में पुलिस की टीम ने बरामद किया है। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज होटल में पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर राजकीय मेडिकल कॉलेज लाइन बाजार भेज दिया है।

इस मौके पर सदर एसडीपीओ ने बताया कि शुक्रवार शाम को युवक ने होटल में रहने के लिए कमरा लिया था। होटल संचालक को युवक ने बताया था कि उन्हें शनिवार की सुबह में डॉक्टर से दिखाना है। सुबह जगाने के लिए भी कहा था। लेकिन जब होटल का स्टाफ युवक को शनिवार सुबह जगाने के लिए गया तो वह अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। उसके पास से भारी मात्रा में सिगरेट की डिब्बी सलाई बरामद हुई है।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि युवक द्वारा नशे का सेवन किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले का खुलासा हो पाएगा। मौत किस वजह से हुई है। पुलिस के जांच पड़ताल के दौरान इस बात की जानकारी मिली है कि युवक के द्वारा कोई आईडी होटल में जमा नहीं किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.