जानवरों की तरह मारता था पूर्व मिस वर्ल्ड युक्ता का पति, तंग आकर लिया तलाक

अंतर्राष्‍ट्रीय खबरें

1999 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर सुर्खियों में आईं युक्ता मुखी ने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ‘पोवेल्लम उन वसम’ (2001) से की थी। युक्ता ने 2008 में प्रिंस तुली से शादी की लेकिन यह ज्यादा नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया। युक्ता ने कई स्टॉक में इन्वेस्टमेंट किया है।

इसके अलावा कवरगर्ल कॉस्मेटिक्स से उनकी एंडोर्समेंट डील है। साथ ही वह नई दिल्ली में Fat Mookhey Burger नाम से रेस्त्रां चेन भी चलाती हैं। उनका परफ्यूम बिजनेस और फैशन स्टोर ‘युक्ता मुखी सिडक्शन’ भी है।

युक्ता मुखी ने 3 जुलाई, 2013 को पति प्रिंस तुली के खिलाफ मुंबई के अंबोली थाने में दहेज उत्पीड़न और अननेचुरल सेक्स का मामला दर्ज कराया था। उन्होंने अपनी शिकायत में पति पर परेशान करने और मारपीट करने का भी आरोप लगाया था।

युक्ता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका हसबैंड उन्हें जानवरों की तरह पीटता था। उसकी फैमिली नहीं चाहती थी कि मैं फिल्मों में काम करूं।

युक्ता मुखी और प्रिंस तुली की मुलाकात नागपुर में उस वक्त हुई थी, जब युक्ता एक फोटोशूट के सिलसिले में वहां गई थीं। तुली एक बड़े औद्योगिक घराने से संबंध रखते हैं। उनका परिवार होटल, मॉल्स, कॉलेज और इक्विपमेंट्स बनाने के फील्ड में एक्टिव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.