कोल्ड एंड फ्लू से पीड़ित हुए तेजस्वी यादव, नालंदा की सभा रद्द

खबरें बिहार की

पटना: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव इन दिनों ‘संविधान बचाओ, न्याय यात्रा’ को लेकर कई जिलों का दौरा कर रहे हैं। विभिन्न जिलों में तेजस्वी ताबड़तोड़ रैली और रोड शो कर रहे हैं। इसी दौरान बुधवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसकी वजह से उनके आगे के कार्यक्रमों पर ग्रहण लग गया। तेजस्वी की इस यात्रा का दूसरा चरण 11 दिवसीय था।

इस दौरान वो बिहार के कई जिलों में वर्तमान सरकार की नाकामियों समेत राज्य में बढ़ते अपराध, भ्रष्टाचार समेत अन्य मुद्दों को लेकर जनता को जागरूक कर रहे थे। बीमार होने की वजह से नालंदा में आयोजित होने वाली ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ रद्द कर दिया गया है। बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव रविवार से अपनी संविधान बचाओ न्याय यात्रा का दूसरा चरण छपरा से शुरू कर रहे थे। ‘संविधान बचाओ, न्याय यात्रा’ के तहत आज जहानाबाद में तेजस्वी यादव की सभा होनी है।

हालांकि वो खुद तो इसमें शामिल नहीं होंगे, लेकिन वहां सभा आयोजित की जाएगी।  तेजस्वी ने बोला केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार आरएसएस का नागपुरिया संविधान देश में लागू कर गरीबों का हक छीनना चाहती है। आरक्षण को खत्म करना चाहती है। लेकिन जब तक लालू प्रसाद हैं, कोई माई का लाल नहीं है जो संविधान और आरक्षण के साथ खिलवाड़ कर सके।

दूसरे चरण का यात्रा में पहली सभा 21 अक्टूबर को छपरा में होगी जबकि 22 को सीवान, 23 को गोपालगंज, 24 को बेतिया, 26 को करपी (अरवल), 27 को मोतिहारी, 28 को शिवहर और सीतामढ़ी में तेजस्वी यादव आम सभा कर रहे थे। तेजस्वी की इस यात्रा को अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले काफी अहम माना जा रहा है।  तेजस्वी ने बोला अपने रैली में देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसियां इडी हो या सीबीआई, आयकर सबको पीछे लगा दिया है। मेरा परिवार कभी झुका नहीं है. मैं भी लालू प्रसाद का खून हूं। आपका आशीर्वाद रहा तो कभी नहीं झुकेंगे।

Source: Live Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.