शेरा की लाइफस्टाइल देखकर आप अपनी नौकरी से नफरत करने लगेंगे, बेटे के नाम से चलाते हैं कंपनी

जिंदगी

पटना: ब्रेसलेट और बीइंग ह्यूमन टी-शर्ट होने के अलावा सलमान खान की उपस्थिति उनके दमदार बॉडीगार्ड शेरा से होती है। शेरा वो शख्स है जो कुछ भी हो जाए सलमान खान का साथ कभी नहीं छोडेंगे। शेरा कई मौके पर इस बात को दोहरा चुके हैं कि मैं अपनी जिंदगी भाई को देने के लिए दो बार भी नहीं सोचूंगा।

सलमान और शेरा का नाता 20 साल पुराना है। दोनों की बोंडिंग देखकर कोई भी नहीं कह सकता कि कौन बॉलीवुड एक्टर है और कौन बॉडीगार्ड।
कुछ सालों में शेरा सेलिब्रिटी से कम नहीं आके जाते। लेकिन उनके लिए आज भी सलमान की सुरक्षा करना पहला कर्तव्य है।
बहुत कम लोग जानते होंगे, शेरा ‘टाइगर सिक्योरिटी सर्विस’ नाम की एजेंसी चलाते हैं, जिससे कई हाई-फ्रोफाइल क्लाइट जुड़े हैं।
शेरा का रियल नाम गुरमीत सिंह जोली है। उनके पिता मुंबई के अंधेरी स्थित बड़े गैराज के मालिक है। शेरा ने स्कूलिंग पूरी करके बॉडी बिल्डिंग में अपना भविष्य बनाना शुरू कर दिया। वे बचपन से खतरनाक सटंट और खेलों में हिस्सा लेते आए हैं।
1993 से शेरा ने खुद की सिक्योरिटी कंपनी खोल दी और बड़े-बड़े हस्तियों को सर्विस देने लगे। साल 1995 में सलमान के बड़े भाई सोहिल खान ने शेरा को भाई की सिक्योरिटी के लिए पूछा। शेरा ने बिना सोचे सीधे हां कर दी। और तब से शेरा सलमान के साथ रहने लग गए।
आज शेरा अपनी पत्नी और बच्चे के साथ मुंबई में रहते थे। उनके लड़के का ना खुद टाइगर है। अब हर कोई शेरा को बॉलीवुड में देखना चाहता है। लेकिन शेरा कई बार कह चुके हैं उनका बॉलीवुड में आने का कोई प्लान नहीं। वैसे, इतना तो तय है जब तक सलमान है तब तक उनका बॉलीवुड की राह भी बिलकुल आसान है।
Source: The Hook

Leave a Reply

Your email address will not be published.