IAS बी चंद्रकला ने बिना पब्लिक ड्रामे के अकेले में किया योग

अंतर्राष्‍ट्रीय खबरें सच्चा हिंदुस्तानी
New Delhi : आज योग दिवस के दिन कई नेता और मंत्री कैमरा लगवाकर लाखों लोगों के बीच योग कर रहे हैं। योग को उन्होंने पब्लिसिटी स्टंट बना दिया है।

वहीं दूसरी ओर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली IAS बी चंद्रकला ने एक पार्क में अकेले योग किया। इस दौरान उन्होंने कोई कार्यक्रम नहीं रखा और मीडिया को भी नहीं बुलाया। चंद्रकला सादगी भरे अंदाज में योग करती नजर आईं

वहीं,योग गुरु बाबा रामदेव ने अहमदाबाद में योग किया। इसदौरान बाबा रामदेव के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी भी मौजूद थे।

दोनों नेताओं ने भी हजारों लोगों के साथ मिलकर योग किया। कार्यक्रम के दौरान वहां बारिश भी हुई, लेकिन लोगों की योग के प्रति रुचि में इससे कोई बाधा नहीं पड़ी और वे तेज बारिश में भी योग करते रहें। इस दौरान रामदेव ने दावा किया कि इस कार्यक्रम में करीब 4 लाख लोगों ने एक साथ योग कर विश्व रिकार्ड बनाया।

बाबा रामदेव ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनते ही जब सयुंक्त राष्ट्र में गए थे, तब उन्होंने योग दिवस का प्रस्ताव रखा था। वहीं उनके कारण आज पूरी दुनिया योग कर रही है, और तीसरा योग दिवस मना रही है। बाबा रामदेव के साथ इस मैदान में लगभग सवा लाख लोग योग कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.