यात्रियों से भरी बस सड़क किनारे गड्ढे में पलटी, दो की मौके पर मौत; आधा दर्जन लोग घायल

खबरें बिहार की जानकारी

 रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह यात्रियों से भरी बस सड़क हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि कोनार गांव के समीप बस सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

हादसे के बाद यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम में भर्ती कराया गया है। यह खबर लगातार अपडेट की जा रही है…

अवैध बालू पास कराने वाले गिरोह का सदस्य धराया

बड़हरा में पुलिस ने कोईलवर छापरा फोरलेन से अवैध बालू लदे एक ट्रक चालक व एक पासिंग गिरोह के सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान फोरलेन पर अवैध बालू लदे वाहनों में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान पासिंग गिरोह पुलिस को देखते ही एक अवैध बालू लदे ट्रक चालक को भगाने में सफल रहा। पुलिस ने खदेड़ कर पासिंग गिरोह के एक सदस्य को पकड़ लिया।

बताया जाता है कि करनौल चरपोखरी प्रखंड की ओर से बालू लदे दो ट्रक चालक एक्सपायर तिथि का चालान लेकर कोईलवर छपरा फोरलेन पर छपरा की ओर जा रहे थे। खनन विभाग की टीम तथा बड़हरा थाना पुलिस ने बबुरा गांव के समीप जांच के दौरान दोनों ट्रक चालकों का चालान फर्जी पाया। इस दौरान करनौल गांव के पासिंग गिरोह का एक सदस्य फर्जी चालान पर बालू लदे एक ट्रक चालक को भगाने में सफल रहा। पुलिस ने पासिंग गिरोह के एक सदस्य तथा एक ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में खनन इंस्पेक्टर श्याम नंदन ठाकुर ने प्राथमिकी कराई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.