यात्रियों को राहत, कोलकाता से रक्सौल के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन, जानें डिटेल्स

खबरें बिहार की जानकारी

भारतीय रेलवे की ओर से रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ के मद्देनजर उनकी सुविधा के लिए कोलकाता और रक्सौल के बीच एक जोड़ी कोलकाता- रक्सौल-कोलकाता स्पेशल ट्रेन का परिचालन किए जाने का ऐलान किया गया है। ट्रेन संख्या 03119 अप कोलकाता-रक्सौल स्पेशल ट्रेन कोलकाता से छह जुलाई को 12.30 बजे खुलकर अगले दिन 04.00 बजे रक्सौल पहुंचेगी।

वहीं वापसी में ट्रेन संख्या 03120 डाउन रक्सौल-कोलकाता स्पेशल ट्रेन सात जुलाई को रक्सौल से 07.00 बजे खुलकर 00.30 बजे कोलकाता पहुंचेगी। इस स्पेशल ट्रेन में वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी का 01, वातानुकूलित तृतीय श्रेणी के 03, शयनयान श्रेणी के 10 एवं साधारण श्रेणी के 04 कोच होंगे।

अप एवं डाउन दिशा में यह स्पेशल ट्रेन नैहाटी, बंडेल, बर्द्धमान, खाना, दुर्गापुर, आसनसोल, चितरंजन, मधुपुर, जसीडीह, झाझा, किउल, बरौनी, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर एवं सीतामढ़ी स्टेशनों पर रूकेगी। इस ट्रेन के परिचालन से काफी यात्रियों को राहत की सांस मिलेगी। अन्य ट्रेनों में भीड़ काफी ज्यादा है जिस वजह से लोगों को कन्फर्म टिकट नहीं मिल पा रहा है। लेकिन रेलवे की ये स्पेशल ट्रेन सभी परेशानी हल कर देगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.