एक्टर के बाद अब रायटर बनेंगे लालू के लाल तेजप्रताप, लिखेंगे नीतीश-मोदी लीला

खबरें बिहार की

एक्टर के बाद अब लालू के लाल तेजप्रताप यादव रायटर बनेंगे। अब जल्द ही वो किताब लिखेंगे। मोतिहारी पहुंचे तेजप्रताप यादव ने कहा है कि बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की पुस्तक लालू लीला का जवाब वो नीतीश-मोदी लीला लिखकर देंगे। वे यह पुस्तक लिखने के बाद सबसे पहले पत्रकारों को भेंट करेंगे।

मोतिहारी में एक कार्यक्रम के दौरान लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सुशील मोदी पर निशाना साधा है।उन्होंने कहा कि वे ‘लालू लीला’ के जबाव में ‘नीतीश-मोदी लीला’ लिखेंगे। बहुत जल्द ही उनकी किताब बाजार में आयेगी। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो भी नीतीश-मोदी लीला लिख रहे हैं।

इस दौरान तेज प्रताप ने दोनों भाईयो के बीच अनबन होने की बात को अफवाह बताया। उन्होंने कहा कि यह विरोधियों की चाल है।

तेज प्रताप ने कहा कि नीतीश और सुशील मोदी में फूट है. हमारे परिवार के बारे में ये सब आरएसएस और बीजेपी-जदयू के लोग झूठा प्रचार करते हैं। बीजेपी सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के राजद में शामिल होने की बात पर उन्होंने कहा कि वह राजद में शामिल होंगे तो अच्छी बात होगी।

दरअसल, तेज प्रताप यादव मोतिहारी के सूरजपुर गांव में दशहरा महोत्सव में भाग लेने पहुंचे थे। रास्ते में लोगो की भीड़ ने तेजप्रताप यादव का स्वागत किया। तेजप्रताप ने ट्वीट कर अपने समर्थकों को धन्वाद दिया और पत्रकारों के सवालों का बेवाक जबाव देते हुए नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर निशाना साधा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.