शुक्रवार तड़के शादनगर के पास मुठभेड़ में एक युवा महिला वेटेनरी डॉक्टर के गैंगरेप और मर्डर के सभी चार आरोपी मारे गए.

बता दें शुक्रवार तड़के शादनगर के पास मुठभेड़ में एक युवा महिला वेटेनरी डॉक्टर के गैंगरेप और मर्डर के सभी चार आरोपी मारे गए. आरोपी तब मारे गए, जब उन्होंने हैदराबाद से करीब 50 किलोमीटर दूर शादनगर के पास चटनपल्ली से भागने की कोशिश की.

चारों आरोपी उसी स्थान पर मुठभेड़ में मारे गए जहां उन्होंने 27 नवंबर की रात को पीड़िता के साथ हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद के पास सामूहिक दुष्कर्म करने और उसकी हत्या के बाद उसके शव को जलाकर फेंक दिया था.

जांच के हिस्से के रूप में क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए आरोपियों को मौके पर ले जाया गया था, जहां आरोपियों ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने उन्हें मुठभेड़ में मार गिराया. युवा डॉक्टर के साथ हुई दर्दनाक घटना के बाद देशभर में गुस्से की लहर देखने को मिली थी और अपराधियों को तत्काल मौत की सजा देने की मांग की गई थी.

पुलिस का दावा – आरोपियों ने छीने थे हथियार
डीसीपी शमशाबाद प्रकाश रेड्डी ने कहा, साइबराबाद पुलिस आरोपियों को क्राइम स्पॉट पर घटनाओं के रिकंस्ट्रक्शन के लिए लेकर गई थी. आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीन लिए और पुलिस पर फायरिंग कर दी.. रेड्डी ने कहा, पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की जिसमें आरोपी मारे गए.

Sources:-Zee News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here