मध्य प्रदेश के दमोह की एक महिला थानेदार की दरियादिली का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला दारोगा गरीब असहाय वृद्ध महिला को कपड़े और चप्पल पहनाती दिख रही है। वीडियो में दिख रही थानेदार दमोह जिले के मगरोन थाना की प्रभारी श्रद्धा शुक्ला हैं।

इससे पहले भी उनके कई वीडियो वायरल होकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुके हैं, लेकिन इस बार जो वीडियो सामने आया है, वो महिला थानेदार की एक बुजुर्ग असहाय महिला के प्रति दरियादिली का है। थाने में अपनी ड्यूटी कर रही श्रद्धा शुक्ला को एक महिला दिखी जिसके तन पर पूरे कपड़े तक नहीं थे। महिला लोगों से कुछ पैसे मांग रही थी। इस दौरान महिला थानेदार ने उसे थाने के भीतर बुलाया और उसे कपड़े और चप्पल पहनाए। ये देखकर बुजुर्ग महिला ने महिला थानेदार को गले लगा लिया।

महिला पुलिसकर्मी को इस तरह से बुजुर्ग की सेवा करते देख लोग सब इन्स्पेक्टर श्रद्धा शुक्ला की काफी तारीफ कर रहे हैं और बुजुर्ग महिला भी इनसे काफी खुश दिख रही हैं। बता दें वीडियो में मौजूद बुजुर्ग महिला एक भिखारी है, जो लोगों से खाना और पैसे जमा करके अपना गुजारा करती हैं।

ऐसे में एक महिला सब-इंस्पेक्टर ने जब उन्हें अपने हाथों से कपड़े और चप्पल पहनाई तो बुजुर्ग महिला भी काफी भावुक हो गई और उन्होंने श्रद्धा शुक्ला को गले से लगा लिया। वहीं वीडियो सामने आने के बाद अब यह वीडियो लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है और लोग खुलकर श्रद्धा शुक्ला की तारीफ कर रहे हैं।

Sources:-Live News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here