भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में इंग्लैंड को 203 रनों से करारी शिकस्त देने के बाद कहा वह इस जीत को केरल बाढ़ पीड़ितों को समर्पित करते हैं। केरल में बाढ़ के कारण 300 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं जबकि 10 लाख के अधिक लोगों को 3,274 राहत शिविरों में ले जाया गया है।

कोहली ने कहा, “सबसे पहले एक टीम के तौर पर हम इस जीत को केरल के बाढ़ पीड़ितों को समर्पित करना चाहते हैं। लोगों ने काफी कुछ झेला है और उनके लिए हम यहीं कर सकते हैं।”

भारतीय कप्तान ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए कुल 200 रन बनाए, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने यह भी कहा कि इस मैच में उनकी टीम ने तीनों विभाग में बेहतरीन प्रदर्शन किया।

कोहली ने कहा, “हमारी टीम ने तीनों विभाग में बेहतरीन प्रदर्शन किया, हमारे लिए यह टेस्ट मैच हर लिहाज से अच्छा रहा। हम दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद से खेले गए पांच टेस्ट मैचों में से केवल लॉर्ड्स में हुए टेस्ट मैच में बुरी तरह हारे और मैंने अपने साथियों को भी यहीं बताया।” सीरीज का चौथ टेस्ट मैच 30 अगस्त से साउथहैम्पटन में खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here