Patna: मुख्‍यमंत्री सभी जिलों के डीएम-एसपी के साथ बैठक कर रहे है. जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और दोनों डिप्टी सीएम वीडियो कॉन्फरेंसिंग से जुड़े हैं। कोरोना संकट के बीच राज्य सरकार आज बड़ा फैसला लेगी. डीएम-एसपी से बैठक के बाद उम्‍मीद जताई जा रही है कि सरकार इस दौरान नाइट कर्फ्यू या कोई सख्त नियमों की घोषणा कर सकती है. बिहार में हर पल बढ़ते कोरोना के खतरे को देखते हुए अब राज्य सरकार कोई बड़ा फैसला ले सकती है. आज मुख्यमंत्री राज्य के सभी जिलों के डीएम और एसपी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक कर रहे हैं. इस बैठक के साथ आपदा प्रबंधन समूह की बैठक होगी.

सर्वदलीय बैठक के दौरान ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कह दिया था कि रविवार को सभी जिलों के डीएम-एसपी के साथ बैठक के बाद जो निर्णय लिए जाएंगे, वह आखिरी निर्णय होंगे. आगे जैसी परिस्थिति बनेगी, उसके आधार पर निर्णय लिए जाएंगे. यह भी कहा कि संक्रमण के मामले हर रोज तेजी से बढ़ रहे हैं. बता दें कि राज्यपाल की अध्यक्षता में शनिवार को कोरोना संकट पर सर्वदलीय बैठक हुई थी.

शनिवार को राज्‍यपाल फागू चौहान की अध्‍यक्षता में सर्वदलीय बैठक के दौरान बिहार के प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस और राजद ने सरकार को कड़ा फैसला लेने की सलाह दी है. बता दे कि बिहार में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा हर दिन तेजी से बढ़ रहा है. कोरोना की दूसरी लहर में लोग तेजी से संक्रमित हो रहे हैं. शनिवार को एक बार फिर 7870 नए मामले सामने आए. वहीं सरकारी आंकड़ों के मुताबिक 13 लोगों की कोरोना से मौत हुई है.

Source: Live Cities News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here