क्या नीतीश कुमार की महागठबंधन में होगी दोबारा वापसी? राबड़ी देवी ने दिया यह जवाब…

राजनीति

Patna: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने शुक्रवार को बिहार के लोगों को नए साल की बधाई देते हुए कहा कि यह साल बिहार और देश के लिए अच्छा हो. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फिर से महागठबंधन में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर पार्टी के नेता विचार करेंगे. नए वर्ष के मौके पर बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे और उन्हें नए वर्ष की शुभकामनाएं दी.

इस मौके पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने अरुणाचल प्रदेश की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा बिहार में भी ऐसा कर सकती है. उन्होंने अपने अंदाज में कहा, ‘भाजपा अंदर ही अंदर अपना काम करती है, जब कर देती है तब सबों को पता चलता है.’

नीतीश के फिर से महागठबंधन (Mahagathbandhan) में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर पार्टी के नेता और विधायक बैठकर विचार करेंगे. राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने हालांकि कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर सरकार को घेरने की कोशिश की. उन्होंने कहा, ‘आज नए वर्ष का पहला दिन है, इस कारण बोलना नहीं चाहती हूं, लेकिन कानून व्यवस्था की हालत बहुत खराब है. रोज हत्या, दुष्कर्म, लूट की घटनाएं हो रही है.’

राबड़ी ने कहा कि अब सरकार में नीतीश की नहीं, भाजपा की चल रही है. उन्होंने हाल के दिनों में हुए अधिकारियों के स्थानांतरण को लेकर भी कहा कि इसमें भी भाजपा की ही चली है. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के पटना से बाहर रहने के विरोधियों के आरोप पर कहा कि इनके पास कोई मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी जब भी घर से बाहर जाते हैं कोई काम से ही जाते हैं.

उल्लेखनीय है कि अरुणाचल प्रदेश में जनता दल-युनाइटेड (जदयू) के छह विधायकों के भाजपा में शामिल हो जाने के बाद राजद लगातार मौके की तलाश में है और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को महागठबंधन में आने का फॉमूर्ला भी दे रहा है.

Source: Zee Bihar Jharkhand

Leave a Reply

Your email address will not be published.