क्या देश में लॅाकडाउन फिर बढ़ सकता हैं?27 अप्रैल को फिर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बात करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

COVID19 Special राष्ट्रीय खबरें


चीन के वुहान शहर से शुरु हुआ कोरोना वायरस का संक्रमण भारत में भी तेजी से फैल रहा हैं.कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ता जा रहा हैं।भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 20,471 हो चुका हैं वहीं इस वायरस से देश में अब तक 641 लोगों की मौत हो गई हैं।इस बीच खबर यह भी आ रही हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगें।

सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 अप्रैल को वीडियों कॅांफ्रेंसिग के माध्यम से एक बार फिर से सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगे जिसमें सभी राज्यों से कोरोना वायरस से जुडे अपडेट लेंगे वहीं बताया जा रहा हैं कि लॅाकडाउन के विषय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से अपडेट लेंगे।


आपको बता दे प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियों कॅाफ्रेंसिग के माध्यम से बात करेगें इस पहले 21 दिनों के लॅाकडाउन खत्म होने से पहले सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत किये थे जिसमें लॅाकडाउन को और आगे बढाने के विषय में सभी मुख्यमंत्रियों से बातचीत किये थे और इस बैठक में कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों अपने राज्यों में लॅाकडाउन की अवधि बढ़ाने की मांग की थी। इस बैठक में सहमति बनने के बाद ही प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॅाकडाउन 3 मई तक जारी रखने की घोषणा की हैं।

कोरोना वायरस का संक्रमण दुनियाभर में तेजी से फैल रहा हैं।दुनिया में लगभग सभी देश इसके महामारी से जुझ रही हैं।इससे संक्रमितों की संख्या में लगातार बढोतरी हो रही हैं।दुनिया भर में अब तक कोरोंना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर लगभग 26 ,26,929 हो चुकी हैं। वहीं इस वायरस से दुनिया में अब तक लगभग 1 ,83,283 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.