केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का पैर हुआ फ्रैक्चर, शादी समारोह में गये थे तभी

खबरें बिहार की

पटना: बिहार के बक्‍सर से सांसद और केन्द्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे आज गंभीर रूप से घायल हो गये. रविवार को सीताराम विवाह महोत्सव आश्रम में मंदिर की सीढ़ी से फिसलकर घायल हो गये. इस दौरान उनकी एड़ी में फ्रैक्चर हो गया है. एक्स-रे में फ्रैक्चर की बात सामने आने पर चिकित्सकों ने क्रेक प्लास्टर चढ़ा दिया और स्वास्थ्य मंत्री को 15 दिनों के लिए आराम करने की सलाह दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय सांसद सह परिवार कल्याण राज्य मंत्री श्री चौबे जिलाधिकारी के ओएसडी की आत्महत्या की खबर सुनकर रविवार को बक्सर आए थे. इस दौरान सीताराम विवाह महोत्सव आश्रम में चल रहे कार्यक्रम में आए मोरारी बापू से मिलने के लिए वहां चले गए.

कार्यक्रम में ही मंदिर की सीढिय़ों पर चढऩे के क्रम में वह फिसल गए और उनकी एड़ी में फ्रैक्चर हो गया. मंत्री के फिसलकर जख्मी होने की खबर पर वहां अफरातफरी मच गई. इस दौरान सदर अस्पताल में एक्स-रे की व्यवस्था बंद होने के कारण उनको जांच के लिए डॉ.शैलेश राय के यहां लाया गया. फिर जाकर एक्स-रे हुआ. उसके बाद क्रेक प्लास्टर चढ़ाने के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रवाना कर दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.