जब मैच के बीच कोहली के गले पड़ा ‘जबरा फैन’, सेल्फी खिंचाकर ही माना

Other Sports

पटना: विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की रोमांचक पारियों की बदौलत बेंगलुरु ने शनिवार को दिल्ली को पांच विकेट से हरा दिया. इसी के साथ बेंगलुरु ने भी प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी धुंधली उम्मीदों को जीवित रखा. कोहली ने अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला मैदान पर 40 गेंदों पर तेजतर्रार 70 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी के दौरान सात चौके और तीन छक्के भी लगाए. उधर, डिविलियर्स ने 37 गेंदों पर चार चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 72 रन ठोंके. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 118 रन की साझेदारी की. बेंगलुरु ने 19 ओवर में पांच विकेट पर पांच विकेट पर 187 रन बनाकर जीत दर्ज की.

जब बेंगलुरु बैटिंग कर रही थी तो मैच के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ कि कोहली समेत दिल्ली के खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. दरअसल, मैच के बीच कोहली का सामना एक जबरा फैन से हो गया. कोहली का यह फैन सुरक्षा व्यवस्था को चकमा देते हुए कोहली तक पहुंच गया. इतना ही नहीं, ये ‘जबरा फैन’ कोहली के पैरों में गिर पड़ा. बाद में कोहली के साथ उसने सेल्फी भी खिचवाई. कोहली ने भी अपने इस प्रशंसक का दिल रख लिया.

प्लेऑफ की दौड़ से बाहर है दिल्ली 
दिल्ली हार का सिलसिला तोड़ने में नाकाम रही. प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है. दिल्ली की यह 12 मैचों में नौंवी हार है. बेंगलुरु ने 11वें मैच में चौथी जीत दर्ज की. उसके अब आठ अंक हो गये हैं और अगर-मगर के जरिये उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बनी हुई है. बेंगलुरु की दिल्ली पर 2016 से लेकर यह लगातार पांचवीं जीत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.