पटना: IPL में माही का बल्ला जमकर बोल रहा है। इस सीजन में महेंद्र सिंह धोनी एक अलग ही अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं।
दिल्ली के खिलाफ भी धोनी ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए महज 22 गेंदों पर अर्धशतक ठोक दिया। धोनी के आईपीएल करियर का यह दूसरा सबसे तेज अर्धशतक है।

धोनी की इस पारी से सभी फैंस झूम उठे। धोनी की फैन फॉलोइंग के बारे में सभी जानते हैं, लेकिन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान का एक ऐसा फैन भी है जो उनके लिए अपना पजामा तक बेचने को तैयार हो गया था। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की, जिन्होंने अपनी IPL टीम KKR में धोनी को शामिल करने की बात कही थी।

दरअसल, ये बात IPL सीजन 10 की है, धोनी ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की ओर से हैदराबाद के खिलाफ खेली थी जिसके बाद शाहरुख खान ने कहा था कि यार मैं तो पजामा बेचकर भी धोनी जैसे शानदार खिलाड़ी को खरीद लूं, लेकिन वह ऑक्शन में आए तो। पुणे के मालिक भले ही धोनी का महत्व नहीं समझ रहे हैं, लेकिन शाहरुख खान अच्छी तरह जानते हैं कि धोनी क्या चीज हैं और उनका क्या महत्व है।

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने कई मैच विनिंग पारी खेलने के बाद अब गौतम गंभीर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। धोनी दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच में आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने वाले कप्तान बन गए।

पहले कप्तानी छोड़ने और बाद में प्लेइंग इलेवन से बाहर हुए गौतम गंभीर को अब एक और बड़ा झटका लगा है। पुणे में खेले गए मैच के पहले आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने वाले कप्तान गौतम गंभीर थे। गौतम गंभीर ने आईपीएल में 3518 रन बनाए हैं। सोमवार को मैच में धोनी ने उनका रिकॉर्ड तोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here