सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बार फिर से बता दिया आखिर उन्हें चैम्पियन टीम क्यों कहा जाता है. बीती रात हारी हुई बाज़ी को जीतकर सीएसके ने आईपीएल सीज़न 11 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है.

सीएसके की इस जीत के सबसे बड़े हीरो रहे फाफ डूप्लेसी, जिन्होंने ओपनिंग से अंत तक टिककर टीम को जीत दिलाकर ही दम लिया.

इस जीत के साथ ही चेन्नई 9 सालों के अपने आईपीएल इतिहास में 7वीं बार फाइनल में पहुंच गई है जो कि एक रिकॉर्ड भी है. बीती रात हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद चेन्नई की टीम धमाकेदार अंदाज़ में फाइनल में पहुंचने का जश्न मनाती नज़र आई.

डूप्लेसी के छक्के के साथ टीम के साथ खिलाड़ी दौड़ते हुए मैदान पर आ गए. इसके बाद टीम के ड्रेसिंग रूम में भी जश्न का माहौल दिखा.

टीम के पॉप परफॉर्मर ड्वेन ब्रावो ने ड्रेसिंग रूम के माहौल और भी ज्यादा सुनहरा कर दिया. उन्होंने टीम के कप्तान और चेन्नई टीम के थाला धोनी की शान में डांस किया जबकि धोनी मुस्कुराते हुए उन्हें देखते रहे.

इतना ही नहीं खुद हरभजन सिंह ने भी इस मौके पर उनका साथ दिया. वहीं कई और साथी भी खिलाड़ी भी इस दौरान इस डांस का हिस्सा बने.

ब्रावो फुल मूड में धोनी की शान में विरोधी टीमों का नाम लेते हुए नाचते दिख रहे हैं. इस दौरान वो मुंबई इंडियंस टीम का नाम लेते भी सुनाई दे रहे हैं. साथ ही अपनी टीम की शान में भी बातें कह रहे हैं.

आइये देखें CSK की जीत के बाद उनके जश्न का ये वीडियो:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here