वार्नर की पत्नी का खुलासा, बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद खो दिया अपना बच्चा

Other Sports

पटना: बॉल टेम्परिंग विवाद में एक साल का बैन झेल रहे डेविड वार्नर के लिए एक और दुख भरी खबर आई. इस बार ये खबर उनके घर से है. वार्नर की पत्नी कैंडिस वार्नर ने खुलासा किया है कि बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद तनाव की वजह से उन्होंने अपना बचा खो दिया है. वार्नर की पत्नी ने बताया कि उस घटना के बाद उसका गर्भपात हो गया था.

कैंडिस वार्नर ने कहा कि मार्च में प्रेस कांफ्रेंस के एक सप्ताह बाद उन्होंने अपना बच्चा खो दिया. उन्होंने इसके लिए तनाव और घर के लिए लंबी उड़ान को दोषी ठहराया.

33 साल की कैंडिस ने ऑस्ट्रेलिया में महिलाओं की एक विकली मैग्जिन से कहा ,‘‘ मैने डेव को बाथरूम में बुलाकर कहा कि मेरा खून बह रहा है. हमें पता चल गया कि हमारा बच्चा नहीं रहा. हम एक दूसरे को पकड़कर खूब रोये.’’

उन्होंने कहा ,‘‘इससे हमारा दिल टूट गया था. बॉल टेम्परिंग विवाद विवाद के बाद हम अपमान झेल रहे थे और इस घटना ने दिल तोड़ दिया. उस पल हमने तय किया कि अब हमारे जीवन पर इस तरह किसी बात का असर नहीं होगा.’’

वार्नर के दो बच्चे आइवी माए और इंडी राए हैं. दोनों तीसरे बच्चे की तैयारी में थे लेकिन प्रेग्नेंसी का पता लगने के कुछ दिन बाद ही उन्होंने अपने बच्चे को खो दिया. वार्नर की पत्नी ने कहा कि पहले अपमान झेलने का तनाव और फिर 23 घंटे की लंबी उड़ान ने हमें तोड़ दिया था जिसका असर हमारे बढ़ते परिवार पर पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.