वालीबाल नेशनल टीम के लिए कल से होगा खिलाड़ि‍यों का चयन, सैंडिस कंपाउंड में लगेगा विशेष कैंप

जानकारी मनोरंजन

बिहार पुरुष यूथ वालीबाल टीम के चयन के लिए दो अप्रैल से आठ अप्रैल तक भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड में कैंप लगेगा। बिहार वालीबाल संघ के अध्यक्ष रामशीष ङ्क्षसह ने बताया कि बेगुसराय में आयोजित बिहार राज्य यूथ वालीबाल चैंपियनशिप 2021 में बेहतर प्रदर्शन के आधार पर खिलाडिय़ों को कैंप के लिए चुना गया है। इसमें बिहार के अलग-अलग जिलों के 21 खिलाडिय़ों का नाम है। आठ अप्रैल को राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए 21 में 12 नामों का चुना जाएगा। इसके लिए सभी तरह की तैयारी पूरी कर ली गई है। ख‍िलाड़ि‍यों को किसी तरह की परेशानी न हो इसका विशेष ध्‍यान रखा गया है।

सैंडिस कंपाउंड में लगेगा कैंप, आठ अप्रैल तक चलेगा, 21 खिलाडिय़ों का किया गया है चयन

उत्तराखंड में खेला जाएगा नेशनल मैच  

संघ के इंवेट सचिव अजय कुमार राय व कोचिंग सचिव नीलकमल राय ने बताया कि चयनित बिहार यूथ वालीबाल की टीम नौ अप्रैल को उत्तराखंड में राष्ट्रीय खेल में हिस्सा लेने के लिए जाएगी। कैंप के लिए छपरा के अनुपम सिंह, निशांत कुमार, अमन कुमार एवं मनीष कुमार साह, भागलपुर के नवीन कुमार, चंदन कुमार, साहिल कुमार, समस्तीपुर के आकाश यादव एवं विक्रम कुमार, नालंदा के विश्वजीत कुमार राय, अंकेश कुमार एवं मु. अल्ताफ, मुंगेर के कुमुद कुमार, दरभंगा के केशव कुमार, पटना के अजीत यादव, कैमूर के अनुज कुमार, जमुई के रतन कुमार, खगडिय़ा के शुभम कुमार, पटना के सन्नी कुमार और विक्रमशिला के राजहंस कुमार का नाम शामिल है

चयनित खिलाडिय़ों को दो अप्रैल की सुबह आठ बजे रिपोर्ट करने को कहा गया है। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में संघ के सचिव अजय कुमार राय और कोङ्क्षचग सचिव नीलकमल राय रहेंगे। सहायक के रूप में एनआइएस कोच कुमार हीरा व अश्विनी राय होंगे। कैंप का संयोजक निखिल कुमार, उपाध्यक्ष जिला वालीबाल संघ प्रदीप कुमार शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.