पटना: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच से पहले विराट कोहली की टीम ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के घर पर साथी खिलाड़ियों के साथ जमकर पार्टी की। रविवार शाम विराट कोहली टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ सिराज के घर डिनर करने पहुंचे। जमीन पर बिछे गद्दे पर सभी खिलाड़ी एक साथ बैठकर बिरयानी खाते नजर आए।

डिनर के बाद मोहम्मद सिराज की फैमिली ने कोहली और बाी खिलाड़ियों के साथ तस्वीर खिंचाई। मोहम्मद सिराज ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ” ये मेरे और मेरे परिवार के लिए सम्मान की बात रही कि आप सभी मेरे घर डिनर करने आए। इस दिन को यादगार बनाने के लिए आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया”। बता दें कि रविवार को प्रैक्टिस सेशन खत्म होने के बाद टीम के अधिकतर खिलाड़ी 2 घंटे के लिए सिराज के घर पहुंचे। यहां खिलाड़ियों ने बिरयानी के अलावा और भी कई हैदराबादी डिशों का आनंद उठाया। मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन अभी तक इस आईपीएल में औसत दर्जे का ही रहा है। सिराज डेथ ओवर्स में रन रोक पाने में असफल साबित हो रहे हैं। ऐसे में सिराज की कोशिश इस कमी को दूर कर ज्यादा से ज्यादा विकेट लेने पर होगी।

बैंगलोर की टीम का सामना हैदराबाद से होना है। टीम की बात की जाए तो टीम विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के दम पर खेल रही है। हालांकि मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में उसके गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था जो बेहद कम दिखता है। वहीं चेन्नई के खिलाफ टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप साबित रही थी।

कोहली की आस यही है कि उनके गेंदबाज अपनी फॉर्म को जारी रखें। बल्लेबाजी में कोहली और डिविलिर्यस के अलावा कोई और बल्लेबाज खासा प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं। गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर पर पूरा दारोमदार है। उमेश यादव को अपने प्रदर्शन में निरंतरता रखने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here