इंदौर के होलकर स्टेडियम में सोमवार शाम खेले गए आईपीएल के एक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से रौंद दिया। टॉस जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब को पहले 88 रन पर समेटने के बाद विराट ने ओपनिंग करते हुए यह मैच 10 विकेट से आरसीबी के नाम किया। मैच के बाद कोहली बेहद खुश नजर आए। अगली स्लाइड में जानिए विराट कोहली ने क्या कहा।

कोहली ने कहा, ‘हमारे लिए यह मैच अच्छा रहा। पंजाब के ओपनर्स ने अच्छी शुरूआत की लेकिन हमारे गेंदबाजों ने अच्छा खेल दिखाते हुए पासा पलट दिया, खासकर उमेश यादव ने। उन्होंने आगे कहा कि अगर बात करूं यादव के द्वारा एक ही ओवर में दो बड़े विकेट निकालने के प्रदर्शन पर तो वह बेहतरीन रहा। उनको आॅलआउट करना जरूरी था।

कोहली ने टाॅस को भी अहम बताया। उन्होंने कहा कि हम जानते थे कि हम पंजाब टीम को गेंदबाजी के द्वारा पहले दवाब बना सकते हैं आैर हम इसमें कामयाब भी हुए। विराट ने आगे कहा कि उनकी टीम के लिए पिछला एक सप्ताह काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। एक समय लग रहा था कि हम काफी नीचे चले गए हैं। मगर अब जैसे-जैसे गेम आगे बढ़ रहा है, अंक तालिका में उतार-चढ़ाव होने लगा। इस जीत के साथ हमारी रन रेट में सुधार आया है आैर हम चाहेंगे कि बाकी बचे दो मैचों पर भी ऐसी जीत हासिल की जाए।

बता दें कि इंदौर का ग्राउंड हाई स्कोरिंग माना जाता है। इस मैच में भी पूरी उम्मीद थी कि रन की बरसात होगी। मगर पंजाब के बल्लेबाज पूरी तरह से फेल साबित हुए। पंजाब ने अंतिम पांच विकेट सिर्फ 10 रन जोड़कर गंवाए। यादव ने 4 ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट झटके। कप्तान विराट कोहली ने 28 गेंदों में नाबाद 48 आैर पार्थिव पटेल ने 22 गेंदों में नाबाद 40 रन बनाकर टीम को आसान जीत दिला दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here