कोहली को प्रपोज कर चुकी इस हसीन क्रिकेटर की भविष्यवाणी, ‘RCB नहीं यह टीम जीतेगी IPL 2018 का खिताब’ !

Other Sports

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज डेनियल व्याट ने आईपीएल सीजन-11 की विजेता टीम की भविष्यवाणी की है। आईपीएल में बेशक वह विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सपोर्ट कर रही हैं, लेकिन उनके मुताबिक कोई दूसरी टीम इस साल आईपीएल का खिताब जीतेगी।

बता दें कि यह महिला क्रिकेटर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की वजह से ही आरसीबी को सपोर्ट कर रही है। आए दिन इनकी ट्विटर वॉल कप्तान विराट कोहली की तारीफों से भरी रहती हैं। डेनियल विराट कोहली को दुनिया का सबसे शानदार क्रिकेटर मानती हैं।

हालांकि आरसीबी को सपोर्ट करने के बावजूद उनका कहना है कि आईपीएल का मौजूदा सीजन केन विलियमसन के नेतृत्व वाली सनराइजर्स हैदराबाद जीतेगी। टिवटर पर किसी महिला फैन ने डेनियल से जब पूछा कि वह कौन सी टीम है जो आईपीएल 2018 का खिताब अपने नाम करेगी। इस पर डेनियल ने बेझिझक सनराइजर्स हैदराबाद का नाम लिया।

बता दें कि केन विलियमसन की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद इस समय शानदार प्रदर्शन कर रही है। हैदराबाद की टीम मौजूदा आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। वह प्लेऑफ में पहुंचने वाली इस सीजन की पहली टीम है। हैदराबाद ने अब तक खेले अपने 11 मुकाबलों में से नौ जीते हैं जबकि सिर्फ दो में उसे हार मिली है। 18 अंक के साथ यह टीम प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष पर है।

फैंस को बता दें कि डेनियल व्याट वही नाम है जिसने साल 2014 में टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को शादी का प्रस्ताव दिया था। इसके बाद ट्विटर पर उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.