इंदौर के अहिल्याबाई होलकर स्टेडियम में खेले गए भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच के तीसरे ही दिन टीमइंडिया ने मेहमान टीम को नेस्तनाबूत कर दिया। टीमइंडिया ने बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से करारी मात दी। इस मैच में मिली बड़ी जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने एक स्पेशल फैन से मुलाकात की जिनका नाम पूजा है। पूजा दिव्यांग हैं और वो एक विशेष तरह की बीमारी से जूझ रही हैं। वो विराट कोहली की फैन हैं और विराट ने भी उन्हें निराश नहीं किया। मैच के बाद कोहली ने खास तौर से पूजा से मुलाकात की और उनसे साथ तस्वीर खिंचवाई। विराट ने एक टोपी पर साइन करके पूजा को आटोग्राफ भी दिया।

इससे पहले टेस्ट मैच के दौरान मैदान में एक अजीब वाकया देखने को मिला है। कोहली से मिलने के लिए उनका एक क्रिकेट फैन सुरक्षा घेरा को तोड़ते हुए लाइव मैच के दौरान मैदान तक पहुंच गया। 22 वर्ष के इस युवक को पुलिस ने उस पर नजर पड़ते ही हिरासत में ले लिया। पकड़े गए युवक का नाम सूरज बिष्ट था और उसने बताया कि वो विराट कोहली का बहुत बड़ा प्रशंसक है। उसने अपने शरीर पर विराट कोहली लिखा हुआ था साथ ही उसने अपने हाथ पर विराट कोहली के नाम का टैटू भी बनवा रखा है।

गौरतलब है कि दूसरी पारी में बांग्लादेश की टीम मात्र 213 रनों पर सिमट गई और भारत ने यह मैच पारी और 130 रनों से जीत लिया। बांग्लादेश की तरफ से मुश्फिकुर रहीम ने सर्वाधिक 64 रनों की पारी खेली। टीमइंडिया की तरफ से तेज गेंदबाज Mohammad Shami ने दूसरी पारी में सर्वाधिक 4 विकेट लिए। इसके अलावा ऑफ़ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने 3 विकेट लिए।

Sources:-live News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here