पाकिस्तान के खिलाड़ी फहीम अशरफ ने एक बड़ा बयान दिया है वो भी एशिया कप से पहले। दरअसल अशरफ ने कहा कि विराट कोहली के ना होने पर पाकिस्तान की टीम की तैयारियों पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है । इसके साथ ही उन्होंने कहा – पाकिस्तान के तेज गेंदबाज फहीम अशरफ ने कहा कि कोहली की अनुपस्थिति में पाकिस्तान के खेल में कोई बदलाव नहीं आएगा।


कोहली के ना रहते हुए भी भारतीय टीम मजबूत और दमदार विश्व स्तरीय क्रिकेट टीम है।फहीम ने कहा कि भारतीय टीम को किसी भी सूरत में हल्के में नहीं ले सकते। मैदान में दमदार प्रदर्शन के लिए बॉलिंग, बैटिंग और फिल्डिंग तीनों की तैयारियों में हम अपना 100 फीसद दे रहे हैं।
अशरफ ने कहा कि ट्रेनिंग में 100 फीसद देना हमारा कर्तव्य है और इंशाल्लाह प्रतियोगिता में भी हम जीत मिलेगी। बता दें की कोहली की अनुपस्थिति बल्लेबाजी क्रम में भारी कमी का कारण बन सकती है। गौर किया जाए तो विराट ने पाक के खिलाफ फिलहाल 12 वनडे मैचों में 45.90 के औसत से 459 रन बनाए हैं,


इसमें दो शतक भी शामिल हैं उनमें से 183 का सर्वाच्च स्कोर है जो विराट कोहली ने 2012 के एशिया कप में हासिल किया । बता दें की 15 सितंबर से एशिया कप का आगाज होने जा रहे हैं इस बार यूएई में इसका आयोजन किया गया है । बता दें की भारत का मुकाबला 19 सितंबर को पाकिस्तान से होगा ।


वैसे अगर फहीम अशरफ का टीम में सेलेक्शन होता तो वह भारत के विरुद्ध अपना पहला मैच खेलेंगें। गौरतलब हैकि विराट ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में चौंकाने वाला प्रदर्शन किया था। पांच मैचों की सीरीज में विराट ने 59.3 के औसत से 593 रन बनाए थे। बीसीसीआई ने विराट कोहली के व्यस्ट शेड्यूल को देखते हुए एशिया कप से आराम दिया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here