विधायक गुंजेश्वर साह बोले- OBC आरक्षण पर दोहरा रवैया अपना रही भाजपा, जदयू ही सच्‍ची हितैषी

खबरें बिहार की जानकारी

गुरूवार को जनता दल यूनाईटेड ने अतिपिछड़ा आरक्षण के मुद्दे पर परिसदन में बैठक का आयोजन किया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष चंद्रदेव मुखिया ने कहा कि जदयू और इसके शीर्ष नेता नीतीश कुमार अतिपिछड़ा और कमजोर वर्ग के सबसे बड़े हितैषी हैं। अन्य दल इनके नाम पर सिर्फ सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का प्रयास करते हैं।

पार्टी के वरिष्‍ठ नेता महिषी के विधायक गुंजेश्वर साह ने कहा कि जदयू का स्पष्ट मानना है कि देश में अतिपिछड़ों की आबादी सबसे अधिक है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में बिहार में अतिपिछड़ा वर्ग को मुख्य धारा में लाने के लिए पंचायती राज चुनाव और नगर निकाय के कई चुनाव सफलतापूर्वक संपन्‍न हो चुके हैं। लेकिन, अतिपिछड़ा वर्ग के आरक्षण के पर भाजपा का रवैया उनके दोहरे चरित्र को दिखाता है। भारतीय जनता पार्टी एक सोची-समझी साजिश के तहत अतिपिछड़ों के आरक्षण को समाप्त करना चाहती है।

विधायक ने आगे कहा कि भाजपा के इन मंसूबों को प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार और जनता दल यूनाईटेड कभी पूरा नहीं होने देंगे। इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता आंनदी प्रसाद मेहता, चंदन बागची, सुशील यादव, जिला महासचिव सह मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार सिंह बबलू, जिला युवाध्यक्ष गणेश गौरव, हरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सरकार, अत्यंत पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष देवेंद्र देव मानवेंद्र ठाकुर,सुशील यादव,मोहीउद्दीन ,शेर अफगान मिर्जा, नूर आलम,मंसूर खान,उपेंद्र दास, भीम नारायण महतो, मनोज साह,श्रीकांत झा,अर्जुन ठाकुर, सदानंद सुमन आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.