विधानसभा से लेकर सड़क तक होगा आंदोलन, विष्णुपद मंदिर में मुस्लिम मंत्री के प्रवेश पर BJP की CM नीतीश को चेतावनी

खबरें बिहार की जानकारी

गया के विष्णुपद मंदिर में नीतीश सरकार के मंत्री इसराइल मंसूरी के प्रवेश पर बिहार में सियासी संग्राम छिड़ गया है। बीजेपी ने सीएम नीतीश कुमार से सार्वजनिक रूप से माफी की मांग की है। ऐसा नहीं होने पर विधानसभा से लेकर सड़क तक आंदोलन की चेतावनी भी दी है। बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि मुस्लिम मंत्री को विष्णुपद मंदिर में ले जाकर मुख्यमंत्री ने हिंदुओं को अपमानित किया है।

संजय जायसवाल ने मंगलवार को कहा कि सीएम नीतीश कुमार नको मालूम है कि विष्णुपद मंदिर में गैर हिंदुओं के जाने पर प्रतिबंध है। उन्होंने हिंदू धर्म का अपमान किया है। जायसवाल ने कहा कि क्या नीतीश कुमार क्या नीतीश कुमार मक्का में हिंदुओ को लेकर जाएंगे? हर समाज और धर्म का एक नियम होता है, उसका सभी को पालन करना चाहिए। मुख्यमंत्री को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। नहीं तो बीजेपी विधानसभा से लेकर सड़क तक नीतीश कुमार के खिलाफ आंदोलन करेगी।

विधानसभा के विशेष सत्र में हंगामे के आसार

बिहार विधानसभा का विशेष सत्र बुधवार को आयोजित होने वाला है। ऐसे में पूरे कयास लगाए जा रहे हैं कि सदन में विष्णुपद मंदिर का मुद्दे पर जमकर हंगामा होगा। विधानसभा में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली नई महागठबंधन सरकार बहुमत पेश करेगी। साथ ही नए स्पीकर का चुनाव भी हो सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.