वट सावित्री व्रत कर साजन की बाहों में हमेशा हमेशा के लिए सो गई प्रिती, जानें इस प्रेम कहानी को

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के मुंगेर में एक विवाहिता वट सावित्री व्रत के दिन प्रेम की कभी नहीं भुलाने वाली कहान लिख गई। सड़क हादसे में वट सावित्री व्रत करने जा रही विवाहिता की दर्दनाक मौत हो गई तो उसका पति मौत से जंग लड़ रहा है। घटना रामनगर थाना इलाके की है।

जिले के रामपुर थाना क्षेत्र स्थित बागेश्वरी निवासी उमेश यादव का पुत्र संतोष यादव अपनी पत्नी को लाने डकरा सतखजुरिया गया था। वहां संतोष का ससुराल है। पत्नी को मायके से ससुराल ले जाने के दौरान नया रामनगर थाना के समीप नैशनल हाइवे 80 पर पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया।  इस दुर्घटना में पत्नी की मौके पर मौत हो गई वहीं, संतोष गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को सदर अस्पताल लाया गया।

जानकारी के अनुसार वट सावित्री व्रत-पूजन को लेकर संतोष यादव रविवार की दोपहर लगभग 12:00 बजे अपने ससुराल डकरा सत खजुरिया से अपनी पत्नी प्रीति देवी को बाइक पर बिठा कर बागेश्वरी लेकर जा रहा था। जैसे ही वह राष्ट्रीय उच्च पथ 80 पर रामनगर थाना के समीप पहुंचा। वैसे ही पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। ट्रक का धक्का लगते ही बाइक सवार दंपत्ति दूर जा गिरे। स्थानीय लोग जब तक मौके पर पहुंचे तब तक प्रीति की मौत हो चुकी थी। जबकि संतोष गंभीर रूप से घायल पड़ा हुआ था। घटनास्थल पर प्रीति पति घायल संतोष से लिपटी हुई थी।

स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने प्रीति को मृत घोषित कर दिया तथा संतोष का इलाज चल रहा है। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। स्थानीय थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। ठोकर मारने वाले ट्रक को लेकर चालक फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.