बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र वैलेंटाइन डे के दिन ‘ही-मैन’ नामक एक नया रेस्तरां खोलने जा रहे हैं. उन्होंने बुधवार सुबह इंस्टाग्राम पर अपने इस नए रेस्टोरेंट की जानकारी दी. मशहूर ‘गरम-धरम’ ढाबा के बाद यह धर्मेंद्र का दूसरा रेस्तरां है. करनाल हाइवे पर वह इस रेस्तरां को खोलने जा रहे हैं. ‘ही-मैन ऑफ बॉलीवुड’ के नाम से जाने जाने वाले धमेंद्र ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “प्यारे दोस्तों, मेरे रेस्तरां ‘गरम धरम ढाबा’ की कामयाबी के बाद अब मैं ‘ही-मैन’ नामक अपने आप में पहले तरह के एक फॉर्म टू फोर्क (खेत से सीधे खाने की टेबल तक) रेस्तरां का ऐलान कर रहा हूं. दोस्तों, मैं आपके प्यार और सम्मान का दिल से आदर करता हूं. आप सभी को ढेर सारा प्यार.. आपका धरम.”

उन्होंने सोशल मीडिया में अपने प्रशंसकों को यहां आमंत्रित करते हुए लिखा, “प्रिय प्रशंसकों, अपार आनंद और कृतज्ञता के साथ, मैं ‘ही-मैन’ नामक अपने आप में पहले तरह के एक फॉर्म टू फोर्क रेस्तरां के लॉन्च का ऐलान करता हूं. करनाल हाइवे पर वैलेंटाइन डे के दिन सुबह साढ़े 10 बजे इसे लॉन्च किया जा रहा है.” इस रेस्तरां के लिए धर्मेंद्र पिछले काफी समय से कड़ी मेहनत कर रहे थे.

धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसम्बर 1935 को फगवाडा, पंजाब में हुआ था. धर्मेंद्र ने लगभग 200 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम किया है. धर्मेंद्र को ही-मेन भी कहा जाता है क्योंकि अपनी फिल्मों के एक्शन सीन धर्मेंद्र खुद करते थें. धर्मेंद्र को भारत सरकार के द्वारा पद्म भूषण से सम्मानित किया जा चुका है. 1960 में धर्मेंद्र ने सिनेमा जगत में फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से कदम रखा था.

धर्मेंद्र को अभिनय के लिए फिल्मफेयर लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है. धर्मेंद्र को पहली फिल्म से पहचान नहीं मिली, उन्हें पहचान 1966 में आई फिल्म ‘फूल और पत्थर’ से मिली थी.

SOURCE – ZEE NEWS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here