वैशाली में सरकारी स्कूल को ही बना दिया शराब का गोदाम, 140 कार्टन दारू जब्त

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार में शराब के धंधेबाजों ने अजीब कारनामा किया है। वैशाली जिले में एक सरकारी स्कूल को ही शराब का गोदाम बना दिया गया। स्कूल के कमरे का ताला टूटा तो उसमें से 140 कार्टन अवैध शराब मिली। स्कूल से इतनी भारी मात्रा में शराब की खेप मिलने से हर कोई दंग रह गया। स्कूल के हेडमास्टर का कहना है कि रात में कोई आया और शराब के कार्टन रखकर कमरे में ताला लगाकर चला गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह मामला वैशाली जिले के वृंदावन स्थित खञजाचक के सरकारी स्कूल का है। हेडमास्टर पवन कुमार शुक्ला का कहना है कि बुधवार सुबह उनके पास फोन आया कि स्कूल के कमरे का ताला कटा हुआ है और उसकी जगह नया लॉक लगा हुआ है। इसके बाद हेडमास्टर स्कूल पहुंचे और स्थानीय प्रतिनिधियों को बुलाया। फिर स्थानीय थाने में इसकी सूचना दी।

स्कूल के कमरे का ताला टूटा, तो उड़ गए होश

पुलिस निरीक्षक बृजेश सिंह के मुताबिक सूचना मिलने पर उनकी टीम स्कूल में पहुंची। ताला तोड़कर कमरा खोला, तो उसके अंदर भारी मात्रा में शराब मिली। पुलिस ने कुल 140 कार्टन शराब जब्त की है। हेडमास्टर पवन कुमार शुक्ला का कहना है कि मंगलवार शाम को स्टाफ स्कूल में अपना ताला लगाकर गया था। इसके बाद रात में किसी ने ताला तोड़कर कमरे में शराब रख दी और फिर दूसरा ताला लगा दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.