11 साल के बच्चे को देख शॉक्ड रह गए युवराज, बच्चा से मिलकर भावुक हुए युवी, गिफ्ट की टीम की टी-शर्ट और कैप

Other Sports

पटना : टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह की कैंसर से लड़कर क्रिकेट में वापसी की आज भी लोग खूब मिसालें देते हैं। दें भी क्यों ना, कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से लड़कर वापस लौटना  कोई मामूली बात थोड़े ना है। टीम इंडिया को 28 साल बाद वर्ल्ड कप दिलाने का सपना पूरा करने के बाद युवराज को अपनी इस खतरनाक बीमारी के बारे में पता चला था।

जिसके बाद युवी अपने इलाज के लिए अमेरिका गए और वहां से इस बीमारी को मात देकर लौंटे। इसके बाद युवराज सिंह ने भारत लौटकर कैंसर पीड़ितों के लिए यूवी कैन नामक फाउंडेशन शुरु की। अब इसी फाउंडेशन के तहत युवराज सिंह ने 11 साल के कैंसर पेंशेंट फैन रॉकी की एक विश पूरी की है। दरअसल युवराज ने रॉकी को ना सिर्फ मैच देखने को लिए आमंत्रित किया बल्कि उसे टीम की साइन टीशर्ट और कैप भी गिफ्ट की। किंग्स इलेवन पंजाब के ट्विटर हैंडल पर इसकी फोटो अपलोड की गई है।

इन तस्वीरों में युवराज सिंह रॉकी के साथ काफी इमोशनल मूड में खड़े दिखाई दे रहे हैं।  इससे पहले युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सचिन तेंदुलकर की एर वीडियो भी अपलोड की थी। इस वीडियो में जिसमें सचिन ने अपने बर्थडे पर मेक ए विश फाउंडेशन के तहत कैंसर पेंशेंट को मैच देखने के लिए बुलाया था। सचिन की वीडियो दिखाने के बाद युवराज ने अपने फैंस से मुखातिब होते कहा कि सचिन ने जो किया वह सचमुच बहुत बड़ा महान काम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.