उत्तर प्रदेश के दो लोग मुजफ्फरपुर के चतुर्भुज स्थान में क्या कर रहे थे, पुलिस ने क्यों किया गिरफ्तार?

खबरें बिहार की जानकारी

नगर थाने की पुलिस ने चतुर्भुज स्थान इलाके में छापेमारी कर स्मैक के धंधेबाज उत्तर प्रदेश जौनपुर जिले के खजुरा के प्रमोद कुमार गुप्ता व जौनपुर विरमपुर के केशव गुप्ता को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से 150 पुड़िया स्मैक जब्त की गई। थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेजा जा रहा है।

आटो चलाने के साथ नशे का कारोबार

बताते हैं कि चतुर्भुज स्थान इलाके में पुलिस गश्त कर रही थी। इसी क्रम में पुलिस को देख दोनों धंधेबाज भागने लगे। संदेह पर खदेड़कर दबोचा गया। पूछताछ में पता चला कि दोनों मूलरूप से उत्तर प्रदेश के हैं। वर्तमान में शुक्ला रोड में किराये के मकान में रहते हैं। यहां आटो चलाने के साथ स्मैक का धंधा करते थे। हालांकि पुलिस का कहना है कि बचने के लिए आटो चलाने की बात बोल रहे हैं। धंधेबाजों ने बताया कि 120 से 150 रुपये में स्मैक की एक पुड़िया बेचते हैं। उसके ग्राहक सेट रहते हैं।

स्मैक लेने वालों में ज्यादातर नवयुवक

स्मैक के लती हर दिन चतुर्भुज स्थान चौक पर आकर उससे ले जाते थे। इसका सेवन करने वालों में ज्यादातर नवयुवक शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि जब्त स्मैक को विधि विज्ञान प्रयोगशाला में जांच के लिए भेजा जाएगा। साथ ही यूपी पुलिस से संपर्क कर दोनों का पूर्व का रिकार्ड खंगाला जा रहा है।

ब्राउन सुगर व स्मैक के साथ पकड़े गए थे तीन बड़े धंधेबाज

पिछले पखवारे मिठनपुरा थाने की पुलिस ने चतुर्भुज स्थान तीनकोठिया इलाके से मादक पदार्थ के साथ मो. परवेज, राजा खान समेत तीन बड़े धंधेबाजों को गिरफ्तार किया था। इन सभी के पास से 1.91 लाख रुपये, एक पिस्टल, दो मैगजीन, 10 गोली, 35 ग्राम ब्राउन सुगर, 600 से अधिक पुड़िया स्मैक व चरस की जब्त की गई थी। पूछताछ में बताया था कि स्मैक के छोटे-बड़े करीब तीन दर्जन से अधिक धंधेबाज नगर व मिठनपुरा थाना क्षेत्र में सक्रिय हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.