कांग्रेस के भारत बंद पर उपेंद्र कुशवाहा बोले – विपक्ष के पास करने को कुछ नहीं है तो यही होगा

राजनीति

पटना: कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर भारत बंद बुलाया है. 10 सितंबर को यह भारत बंद बुलाया गया है. इस भारत बंद में पूरा विपक्ष एकजुट हो गया है. इसी बीच केंद्रीय मंत्री और रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा का बयान सामने आया है. उपेंद्र कुशवाहा ने जताई चिंता. कांग्रेस के भारत बंद पर केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा के बयान से बिहार में सियासत गरमा गई है. उन्होेंने विपक्ष पर बड़ा आरोप लगा दिया है.

आरक्षण पर नहीं बोले कुशवाहा

मीडिया से बातचीत में केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि विपक्ष के पास करने के लिए कुछ नहीं है. यही वजह है कि खाली टाइम में विपक्ष ये कर रहा है. वहीं आरक्षण के मामले पर भी उपेंद्र कुशहावा ने बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि आरक्षण को लेकर अभी कुछ बोलना सही नहीं है. इस मामले पर कुछ भी बोलने से समाज में द्वेष बढ़ेगा.

10 को है कांग्रेस का भारत बंद

भारत बंद एक बार फिर से बिहार समेत पूरे देश में असर दिखाएगा. इस बार कांग्रेस की ओर से भारत बंद बुलाया गया है. मुद्दा है लगाता बढ़ रहे पेट्रोल डीजल के दाम. इसी कड़ी में राजद ने कांग्रेस के इस भारत बंद को खुला समर्थन दिया है. इस समर्थन के बाद बिहार समेत पूरे देश में कैसे इस भारत बंद को और असरदार बनाया जाए, इसको लेकर के चर्चाओं का बजार भी गरम हो गया है. कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी कौकब कादरी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात की है.

कांग्रेस के भारत बंद में मिला सबका साथ !

कांग्रेस ने 10 सितंबर को भारत बंद का ऐलान किया है. कांग्रेस के भारत बंद को आरजेडी, सीपीआई, हम, सीपीएम सहित कई दलों का समर्थन मिल रहा है. इस बीच कौकब कादरी ने तेजस्वी यादव के आवास पर जाकर मुलाकात की है. दोनों के बीच लंबी मीटिंग भी हुई है. माना जा रहा है कि इस मीटिंग में भारत बंद को कारगर बनाने पर चर्चा हुई है.

Source: Live Cities News

Leave a Reply

Your email address will not be published.