खीर वाले बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने दी सफाई और फिर कह दी ये बड़ी बातें

राजनीति

पटना: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर बिहार में सियासी बवाल मचा हुआ है. इसी बीच खीर वाले बयान पर रालोसपा प्रमुख सह उपेन्द्र कुशवाहा ने आज अपनी सफाई दी है. उन्होंने कहा, मैंने सामाजिक एकता की बात की थी, इसे किसी समुदाय विशेष न जोड़ा जाए. फिर उन्होंने कहा कि मेरी बातों को गलत तरीके से व्याख्या न किया जाय मैंने किसी पार्टी के लिए बातें नहीं कहीं हैं. मैं समाजहित में बातें कहा हूँ. ना मैंने राजद से दूध माँगा और न ही भाजपा से चीनी.

समाज हित में बातें किया हूँ. मैं उन लोगों में से नहीं हूँ जो लालू जी को छत्रछाया को लतिया दूँ. और समाज में नफरत फैला दूँ. जो लोग ऐसा कर रहे है करें ऐसा नहीं हम करते है. हम सामज हित में बात करते है और समाज को जोड़ने की बातें करते है. हमारा रालोसपा मजबूत होगा. जब रालोसपा मजबूत होगा तो हमारा अगला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे.

बता दें कि शनिवार को बीपी मंडल की जंयती के दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि यदुवंशियों का दूध और कुशवंशियों का चावल मिल जाए तो स्वादिष्ट खीर बनेगा. उन्होंने खीर बनाने के लिए पंचमेवा, चीनी, तुलसी पत्ता की बात कही. उधर उनके इस बयान का तेजस्वी यादव ने भी स्वागत किया है.

Source: DBN News

Leave a Reply

Your email address will not be published.