यूपी से लाकर बिहार में खपाना था गांजा, कैमूर में पुलिस ने दो तस्‍करों को रंगेहाथ किया गिरफ्तार

खबरें बिहार की जानकारी

कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के हनुमान घाट के पास गुरुवार की रात पुलिस ने वाहन जांच के दौरान दो तस्करों को सात किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया। दोनों तस्कर यूपी के गोरखपुर जिले के निवासी हैं। उनका नाम नीरज शुक्ला व सुमित शुक्ला है।

यूपी के गोरखपुर से आ रहे थे गांजा लेकर

बता दें कि भगवानपुर थाना की पुलिस शराब की तस्करी के अलावा आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए लगातार छापेमारी अभियान व वाहन जांच अभियान चला रही है। इसी क्रम में गुरुवार की रात हनुमान घाट के पास पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान अधौरा की ओर से बाइक सवार दो लोग आ रहे थे। उन्हें पुलिस ने रोक कर तलाशी ली तो सात किलो गांजा बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करते हुए उनकी बाइक जब्त कर ली। बताया जाता है कि दोनों यूपी के खलियारी से गांजा लेकर आ रहे थे। इसकी आपूर्ति वे भगवानपुर थाना क्षेत्र में ही करने वाले थे।हालांकि पुलिस की सक्रियता से वे सफल नहीं हो सके।

पुलिस लगातार चला रही अभियान

उल्लेखनीय है कि इन दिनों एसपी राकेश कुमार के निर्देश पर जिले के सभी थाना क्षेत्रों में शराब व मादक पदार्थों की तस्करी व बिक्री को रोकने के लिए पु‍लिस लगाकार सक्रिय है। इसके चलते प्रतिदिन जिले के विभिन्न जगहों से शराब समेत अन्‍य मादक पदार्थों की बरामदगी हो रही है।

अभी बीते दिनों मोहनियां नगर से पुलिस ने 14 पुड़िया हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया। जबकि चैनपुर थाना क्षेत्र के ककरीकुंडी पहाड़ी के बीच अवैध शराब निर्माण करने की भट्ठी को ध्वस्त किया गया। कुदरा में कझार घाट के पास बाहा में चोरी चुपके शराब निर्माण करने की सामग्री बरामद की गई। पुलिस की सख्ती से इन दिनों शराब व मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले पकड़े जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.