राम मंदिर निर्माण के लिए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दिया 11 लाख रूपए का चंदा

खबरें बिहार की

Patna: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने राम मंदिर निर्माण के लिए अपनी तरफ से 11 लाख रुपए का चंदा दिया है. पटना स्थित बीजेपी (BJP) प्रदेश कार्यालय में उन्होंने राम मंदिर निर्माण (Ram Mandir Donation) से जुड़े लोगों को 11 लाख का चेक सौंपा. इस मौक़े पर उन्होंने कहा कि वो एक मंत्री होने के साथ-साथ एक वकील भी हैं.

बीजेपी के कद्दावार नेता ने कहा कि कोर्ट में मैंने भी रामलला का केस लड़ा है. राम मंदिर निर्माण से मेरी व्यक्तिगत आस्था जुड़ी हुई है और इसी के लिए मेरी तरफ से रामलला के मंदिर निर्माण के लिए एक छोटा सा सहयोग है जो मैंने दिया है.

मालूम हो कि राम मंदिर निर्माण के लिए पूरे बिहार में चंदा लेने का काम जोर-शोर से चल रहा है. इस कड़ी में शनिवार को संघ से जुड़े नेता कामेश्वर चौपाल भी आरा पहुंचे थे. जहां उन्होंने राम मंदिर निर्माण को लेकर किए जा रहे चंदा संकलन को लेकर पत्रकारों से बात की.

उन्होंने कहा कि राम मंदिर के निर्माण में सभी लोग बढ़ कर हिस्सा लें क्योंकि यह पूरे राष्ट्र का मंदिर है. प्रत्येक घर से कुछ न कुछ लेकर मंदिर निर्माण के लिए पहुंचाना है. उन्होंने आरा में कहा कि शीलापूजन में हमने तीन लाख 75 हजार गांवों से धन संग्रह किया था और इस बार साढ़े पांच लाख गांव की योजना है.

Source: Daily Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *