अंकल… हत्यारा पकड़ा जाए तो उसे पहली गोली मम्मा ही मारेगी, मोदी के सामने फूटा बिटिया का दर्द

खबरें बिहार की

Patna: इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या के 48 घंटे बाद राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील मोदी गुरुवार को रूपेश के गांव जाकर परिजनों से मिले। इस दाैरान रूपेश की नाै साल की बेटी अाराध्या का दर्द फूट पड़ा। बोली-अंकल…पापा को गोली मारने वाले अपराधियों को पकड़ा जाए तो उसे पहली गोली मम्मा ही मारेगी।

बेटी ने आगे कहा- वह मम्मी को देखकर नहीं रो रही है। वो तो बस इस बात पर रो रही है कि पापा दिन-रात लोगों की सहायता में लगे रहते थे। उन्हें क्यों गोली मार दी गई। बेटी की बात सुनकर मोदी की आंखें भी डबडबा गईं। उन्होंने परिजनों को आश्वस्त करते हुए कहा कि हत्यारों को हर हाल में गिरफ्तार किया जाएगा। स्पीडी ट्रायल चला सजा दिलाई जाएगी। पुलिस लगी हुई है। जल्द ही नतीजे पर पहुंचेगी।

गाेवा जाने से पहले से ही एयरपोर्ट से घर तक रेकी कर रहे थे शूटर
रूपेश की हत्या के लिए शूटर उनके गाेवा जाने से पहले ही नजर रखे हुए थे। एयरपाेर्ट से लेकर पुनाईचक के अपार्टमेंट तक सुपारी किलर रेकी कर रहे थे। वे गुरुवार यानी 7 जनवरी काे परिवार के साथ गाेवा गए। साेशल मीडिया पर एक्टिव रूपेश गाेवा से परिवार के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे थे। शूटराें काे इसकी भी जानकारी थी

Source: Daily Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *