गरम रोटी तवा में..लालू गइले हवा में- ट्विटर पर लालू एंड फॅमिली हुई ट्रोल

राजनीति

बिहार की राजनीति में हो रही उठापटक का असर सोशल मीडिया पर भी हो रहा है। सोशल मीडिया पर लालू और उनके परिवार के साथ-साथ नीतीश कुमार को भी निशाना बनाया जा रहा है।

कोई बिहार में आईल फेर से बहार बा….लालूजी के दूनू लइका फेर से बेरोजगार बा.. लिख रहा है तो किसी ने कहा है गरम रोटी तवा में..लालू गइले हवा में… गठबंधन टूट गया… एक रविन्द्र जडेजा ने ट्वीट किया है –ब्रेकडाउन ऑफ महाठगबंधन। वहीं नारायण पटेल ने कहा है.. लालू और धृतराष्ट्र में कोई फर्क नहीं है।

पुत्रमोह में उन्हें जनता से अधिक बेटे की चिंता है। बता दें कि महागठबंधन टूटने के बाद बुधवार रात से ही लालू और नीतीश ट्विटर और फेसबुक पर ट्रेंड कर रहे हैं। जिसके बाद तरह-तरह के कमेंट सामने आ रहे हैं। बता दें कि बिहार में 20 महीने पुराने जेडीयू-आरजेडी-कांग्रेस महागठबंधन टूटने के बाद नीतीश कुमार ने अब बीजेपी के साथ सरकार बना ली है।

आज सुबह 10 बजे नीतीश ने छठी बार सीएम पद की शपथ ली। उन्होंने बुधवार शाम करीब 6 बजे इस्तीफा दिया था। इनके अलावा बीजेपी के सीनियर लीडर सुशील कुमार मोदी ने भी डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। कहा जा रहा है कि विश्वास मत हासिल करने के बाद नीतीश अपनी कैबिनेट का विस्तार करेंगे।

ऐसी खबर है कि दोनों पार्टियों के कोटे से 14-14 मंत्री बनाए जा सकते हैं। इस बीच, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि वे कोर्ट जाएंगे। उधर, राहुल गांधी ने कहा कि नीतीश स्वार्थ के लिए महागठबंधन से अलग हो गए।

शपथ लेने के बाद नीतीश कुमार ने कहा- ” बिहार के विकास के लिए हमने ये फैसला लिया है, आगे भी बिहार के हित में फैसला लेंगे, लोगों की सेवा करते रहेंगे, बिहार को तरक्की के रास्ते पर ले जाएंगे।
राहुल के बयान पर जब मीडिया ने सवाल किए तो वे पलटे जरूर लेकिन बिना कुछ कहे आगे बढ़ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.