बिहार की बेटी का कमाल, मिसेज इंडिया के फाइनल राउंड में पहुंची

कही-सुनी

दिल्ली में आयोजित होने वाली मिसेज इंडिया कॉन्टेस्ट के फाइनल राउंड में पहुँच कर तुहिना मिसेज इंडिया बनने के बहुत ही करीब आ गई हैं। अगर बिहार की ये बेटी फाइनल में सफल होती हैं तो उन्हें भारत की तरफ से ‘मिसेज यूनिवर्स कॉन्टेस्ट’ में रिप्रजेंट करने का मौका मिलेगा।

28 वर्षीय तुहिना मनेंद्र बिहार की रहने वाली हैं । उनका कहना है कि वह जब टीवी पर ऐश्वर्या राय को देखतीं थी, तो उसके मन में भी विश्व सुंदरी बनने की इच्छा होती थी। ऐश्वर्या से ही इंस्पायर होकर तुहिना ने मिसेज इंडिया के लिए पार्टिसिपेट किया।

तुहिना ने बताया की जब उन्होंने अपने शिक्षक पिता डॉ मनेंद्र कुमार से ‘मिस इंडिया कॉन्टेस्ट’ और ‘इंडियन आइडियल’ में भाग लेने की अनुमति मांगी तो पिता ने पहले उनसे स्टडी पर फोकस करने को कहा।

फिर पिछले साल उन्हें एक साइट पर ‘मिसेज इंडिया कॉन्टेस्ट’ के बारे में पता चला तो वह बचपन के सपने को पूरा करने की कोशिश में लग गईं। जून 2016 में रजिस्ट्रेशन के बाद पांच हजार कंटेस्टेंट महिलाओं में तुहिना भी चुनी गई।

तुहिना ने अपने हर टास्क को पूरा किया। फोटोग्राफ और पर्सनल लाइफ से जुड़े प्रश्नों के बाद पिछले दिसंबर में आधे घंटे तक टेलिफोनिक इंटरव्यू हुआ जिसमें सामाजिक मुद्दों से जुड़े कई सवाल पूछे गए थे। इनमें स्वच्छता अभियान से जुड़ा सवाल भी था। इस कांटेस्ट का फाइनल राउंड नई दिल्ली में होना है।
शुभकामनाएं की वो फाइनल में जीत का खिताब बिहार के नाम करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.