इस खूबसूरत देश में दौड़ी रणवीर स‍िंह के नाम की Train, पहली बार भारतीय एक्‍टर को इतना बड़ा सम्‍मान

मनोरंजन

पटना: बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। ये शादी साल के अंत तक हो सकती है। शादी की खबरों के बीच एक नई खबर और सामने आ ही है। स्‍व‍िट्जरलैंड में रणवीर स‍िंह के नाम पर अब एक Train दौड़गी। 3 मई को स्‍व‍िट्जरलैंड में इस Train की शुरुआत खुद रणवीर स‍िंह ने की। रणवीर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इस खास पल की तस्‍वीरें शेयर की हैं और ल‍िखा है- Ride with me!

बता दें क‍ि रणवीर स‍िंह स्‍व‍िट्जरलैंड टूर‍िज्‍म ड‍िपार्टमेंट के ब्रांड एंबेसडर हैं। इसील‍िए स्‍व‍िट्जरलैंड जैसे ने रणवीर स‍िंह के सम्‍मान में ये काम क‍िया है। स्विट्जरलैंड टूर‍िज्‍म ने एक रूप पर इस Train की शुरुआत की है, जो वहां के कई पर्यटन स्‍थलों की यात्रा कराएगी। इस ट्रेन का नाम होगा ‘रणवीर ऑन टूर’। इससे पहले स्‍व‍िट्जरलैंड के टूर‍िज्‍म व‍िभाग की ओर से रणवीर और दीप‍िका को उनके देश में शादी करने का ऑफर म‍िला था। स्‍व‍िट्जरलैंड टूर‍िज्म उनकी शादी का खर्चा उठाने के ल‍िए भी तैयार था।

रणवीर स‍िंह पहले ऐसे अभिनेता हैं, ज‍िनके ल‍िए क‍िसी देश ने यह कदम उठाने का फैसला क‍िया है। रणवीर इन दिनों स्विट्जरलैंड में ही हैं और वहां से खूबसूरत वीड‍ियोज वो अपने सोशल मीड‍िया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं। बता दें क‍ि रणवीर-दीप‍िका की शादी की खबरें इन द‍िनों बॉलीवुड गल‍ियारों में खूब हो रही हैं।

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका रणवीर सिंह की बहन रितिका भवनानी और उनकी मां को शादी की शॉपिंग में मदद कर रही हैं। दीपिका शादी के लिए डिजाइनर और फंक्शन्स में रणवीर के आउटफिट को भी फाइनल कर रही हैं।  इसके अलावा उन्होंने रणवीर के घरवालों को शादी की ज्वैलरी डिजाइन सिलेक्ट करने में भी मदद कर रही हैं। रणवीर की बहन रितिका इस शादी के लिए अपना वजन कम कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.