ट्रेन में मोबाइल झपटने वाले उचक्के का यात्री ने पकड़ा हाथ; खिड़की से लटका शातिर बेगूसराय से पहुंचा खगड़िया

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के बेगूसराय जिले के साहेबपुरकमाल स्टेशन के बाद चलती ट्रेन में झपट्टा मार खिड़की के पास बैठे यात्री से मोबाइल छीनने की कोशिश का मामला प्रकाश में आया है। ट्रेन की खिड़की के पास बैठे यात्रियों से मोबाइल छीनने की कोशिश कर रहे एक बदमाश को धर दबोचने व उसे चलती ट्रेन में काफी देर तक खिड़की से लटकाये रखने का वीडियो गुरुवार से सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा।

वायरल वीडियो साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र स्थित बरौनी-कटिहार रेलखंड के साहेबपुरकमाल स्टेशन का बताया जा रहा है। इसमें एक बदमाश चलती ट्रेन में खिड़की के पास बैठी महिला यात्री का मोबाइल छीनने की कोशिश कर रहा था। उसे यात्रियों ने चलती ट्रेन में ही खिड़की से धर दबोचा और काफी देर तक चलती ट्रेन में खिड़की से लटकाये रखा है। बताया जाता है कि बाद में यात्रियों ने उसे गिरफ्त में लेकर जीआरपी खगड़यिा थाना पुलिस को सौंप दिया। जब इस वीडियो की पड़ताल की गयी तो मामला सही निकला। जीआरपी खगड़यिा के थानाध्यक्ष ने इसकी पुष्टि की।

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के साहेबपुरकमाल नवटोलिया गांव निवासी रामबहादुर राम का

पुत्र पंकज राम के रूप में की गई है। जीआरपी खगड़यिा को इस बदमाश की लंबे समय से तलाश थी। वह साहेबपुरकमाल रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को निशाना बनाता आ रहा था। इसकी सूचना रेल पुलिस को लगातार मिल रही थी, लेकिन वह पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ रहा था। बदमाश के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.