ट्रेन इंजन के नीचे बैठकर राजगीर से गया पहुंच गया शख्स! बाल तक बांका न हुआ

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के गया से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एक शख्स ट्रेन के इंजन के नीचे बहुत संकरी जगह पर बैठकर कई किलोमीटर की दूरी तय कर गया जंक्शन पहुंच गया। बुद्ध पूर्णिमा एक्सप्रेस ट्रेन जब गया जंक्शन रेलवे स्टेशन पर रुकी तो लोको पायलट को इंजन के नीचे से किसी की आवाज आई। लोको पायलट ने नीचे झांककर देखा तो दंग रह गए। एक युवक इंजन के नीचे बैठा हुआ पाया गया।

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला सोमवार अलसुबह का है। बुद्ध पूर्णिमा एक्सप्रेस राजगीर से चलकर सोमवार सुबह 4 बजे गया जंक्शन पहुंची। तभी इंजन के नीचे से किसी के चिल्लाने की आवाज आई। लोको पायलट ने देखा तो वहां एक शख्स बहुत संकरी जगह पर बैठा हुआ था।

इसके बाद RPF और अन्य यात्रियों की मदद से उस शख्स को बाहर निकाला गया। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि इंजन के नीचे घुस पाना बहुत ही मुश्किल है। जिस जगह पर शख्स नजर आया, वो बहुत संकरी थी और वहां बैठ पाना तो और भी मुश्किल है। फिर भी उसे किसी तरह की चोट नहीं आई थी। इंजन से बाहर निकालने के कुछ देर बाद वह शख्स स्टेशन से गायब हो गया। उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

यह ट्रेन राजगीर से चलकर कई किलोमीटर का सफर तय करके गया जंक्शन पहुंची थी। इस बीच ट्रेन का 6 जगहों पर स्टोपेज भी हुआ। रेलवे अधिकारियों का मानना है कि वह शख्स मानसिक रूप से विक्षिप्त था और राजगीर से ही इंजन के नीचे जाकर बैठ गया होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.