कल खत्म हो जाएगी इन 6 राशियों से साढ़ेसाती, 1 मई से बदल जाएगा भाग्य… हर काम में मिलेगी सफलता

आस्था

पटना: ज्योतिषों के अनुसार, 1 मई से इन राशि वालों का भाग्योदय शुरू हो जाएगा। ज्योतिष विज्ञान के मुताबिक, कई राशियों पर पहले से ही साढ़े साती उतर चुकी है, लेकिन इसका प्रभाव अभी तक देखने को मिल रहा था। कल रात शनि की साढ़ेसाती का प्रभाव इन राशियों से पूरी तरह खत्म हो जाएगा।

ज्योतिष शास्त्रियों के अनुसार, कल रात 12 बजे से जिन 6 राशियों से साढ़ेसाती का प्रभाव पूरी तरह खत्म हो जाएगा, उनमें मेष, वृषभ, कन्या, मकर, तुला और कुंभ राशि शामिल हैं। इन राशि वाले लोगों पर पिछले कई सालों से साढ़े साती का प्रभाव था, जिसके चलते इनके बनते हुए काम भी बिगड़ रहे थे। कुछ राशि वालों को स्वास्थ्य में दिक्कत तो कुछ को धनहानि भी हो रही थी।

ज्योतिषों के मुताबिक, हालांकि अभी-अभी साढ़ेसाती का प्रभाव पूरी तरह खत्म तो हो जाएगा, लेकिन बदलाव धीरे-धीरे ही देखने को मिलेंगे। कुछ दिनों तक अनावश्यक खर्च, वाद-विवाद जैसी समस्याएं आ सकती है, लेकिन साढ़े साती का प्रभाव खत्म होने से जीवन में बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे।

साढ़े साती का प्रभाव खत्म होने से आपके नए कार्यों में तेजी आएगी और जो काम हाल-फिलहाल आपने शुरू किए हैं वो भी सही तरीके से चलते दिखेंगे। हालांकि, आपको अपनी बोली  पर संयम जरूर बरतकर रखना पड़ेगा, नहीं तो नुकसान होने की संभावना है।

ज्योतिष शास्त्रियों के मुताबिक, साढ़े साती का असर समाप्त होने के बाद इन लोगों के जीवन में काफी बदलाव होंगे। अगर आप कोई नया बिजनेस या काम शुरू करने जा रहे हैं तो आपको सफलता मिलने लगेगी। कड़ी मेहनत करने पर आपको उम्मीद से भी अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे और हर काम में आपको सफलता मिलने लगेगी। हालांकि, कोर्ट-कचहरी के मामलों में संभलकर काम करना आपके लिए बेहतर होगा।

Source: live news

Leave a Reply

Your email address will not be published.