तीसरा निकाह करने जा रहे शौहर को दूसरी पत्नी ने टोका, आगबूबला पति ने फोन पर ही कह दिया तीन तलाक

खबरें बिहार की जानकारी

देश में कड़ा कानून बनने के बाद भी तीन तलाक के मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक और मामला बिहार के सासाराम में सामने आया है। यहां तीसरी शादी करने जा रहे शख्स ने पत्नी के विरोध करने पर फोन पर ही तीन तलाक दे दिया। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

क्या है मामला

फोन पर तीन तलाक दिए जाने का यह ताजा मामला सासाराम के नूरनगंज इलाके से सामने आया है। पीड़ित महिला ने इस संबंध में महिला थाने में मामला दर्ज कराया है। थाने में दी गई शिकायत के अनुसार, डेहरी के नील कोठी के सोहेब यूसुफ उर्फ मंटू ने पहले से शादीशुदा होने की बात छिपाकर 30 मई 2014 को नूरनगंज की रहने वाली तरन्नुम खातून से निकाह कर लिया था।

दूसरी पत्नी से छिपाई पहले निकाह की बात

पीड़ित महिला ने बताया कि निकाह के बाद कुछ समय तक सब ठीक रहा, फिर एक दिन सोहेब के पहले से शादीशुदा होने की बात पता चली। इस बात को लेकर काफी बहस भी हुई। इस बीच दोनों की एक बेटी हुई। हालांकि तरन्नुम का कहना है कि सोहेब बेटी होने के बाद भी दहेज में बाइक नहीं मिलने की बात पर नाराज रहता था।

रांची में पति ने कर ली तीसरी शादी

अब सोहेब ने झारखंड के रांची में तीसरी शादी कर ली। इसकी जानकारी दूसरी पत्नी तरन्नुम को हुई तो उसने विरोध किया। इस पर सोहेब ने तरन्नुम को फोन पर ही तीन तलाक दे दिया। इसके बाद ससुराल वालों ने भी मारपीट कर बेटी के साथ तरन्नुम को घर से बाहर कर दिया।

इसके बाद पीड़िता ने महिला थाने में आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है। महिला थाने की थानाध्यक्ष लक्ष्मी पटेल का इस संबंध में कहना है कि महिला की शिकायत मिली है, कानून के अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.