लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा का खरना आज, देखें लालू परिवार के घर का नज़ारा

आस्था

पटना: लोक आस्था का महान पर्व छठ पूजा का आज दुसरा दिन है जिसे खरना के नाम से जाना जाता है. आज के दिन खरना का प्रसाद खा कर अगले दो दिनों तक व्रतधारी भूखे रहकर छठ माई और भगवान्रा भास्कर का अराधना करते हैं. बिहार की राजनीति के मुख्य स्तम्भ कहे जाने वाले लालू प्रसाद यादव के घर इस बार छठ हो रहा है पूर्व सीएम राबड़ी देवी स्वयं छठ पर्व कर रही हैं.

राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने आज खरना के अवसर पर लोगों को ट्विट कर बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि लोक आस्था का महान पर्व छठ पूजा का दूसरा दिन-खरना का आप तमाम श्रद्धालुओं व छठ व्रतियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएँ. जय छठी मईया. इसके अलावे उन्होंने अपनी माँ बहन और भांजी का एक फोटो भी शेयर किया है.

इससे पहले कल उन्होंने ट्विट कर नहाय खाय पर भी मां राबड़ी देवी और पिता लालू प्रसाद यादव का तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि तबीयत खराब होने के बावजूद मेरी माँ बिहारवासियों के सुख-शांति व समृद्धि के लिए छठ कर रहीं हैं. आज नहाय-खाय हुआ, माता से आशीर्वाद प्राप्त किया. इस ट्विट में नहाय खाय का प्रसाद ग्रहण करते हुए तेजप्रताप और घर के बच्चों के साथ लालू प्रसाद भी थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.