Patna: भारतीय पुलिस सेवा और बिहार पुलिस सेवा के 30 अधिकारियों को नई जिम्मेदारी दी गई है। जहानाबाद के एसपी और चार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी भी बदले गए हैं। गृह विभाग ने रविवार की रात तबादले की अधिसूचना जारी कर दी। अधिसूचना के मुताबिक बीएमपी-5 की कमांडेंट हरप्रीत कौर को बीएमपी-10 का अतिरिक्त प्रभार, एसपी जहानाबाद मीनू कुमारी को एसपी निगरानी अन्वेषण ब्यूरो,

एसटीएफ के एसपी रहे निलेश कुमार को एसपी ट्रेनिंग, कमांडेंट होमगार्ड राशिद जमां को स्पेशल ब्रांच में एसपी (जी), बीएमपी-10 के कमांडेंट दीपक रंजन को एसपी जहानाबाद, एसपी एसटीएफ राजीव रंजन-2 को एसपी (अभियान) एसटीएफ के पद पर तैनात किया गया है।

वहीं बीएमपी-8 के कमांडेंट मनोज कुमार तिवारी को कमांडेंट औद्योगिक सुरक्षा बटालियन और एआईजी (ट्रेनिंग) सत्यनारायण कुमार को एसपी वायरलेस का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। वहीं एएसपी कटिहार हरिमोहन शुक्ला को विशेष शखा में एसपी (सुरक्षा) और एएसपी सहरसा बलिराम कुमार चौधरी को होमगार्ड कमांडेंट के पद पर तैनात किया गया है।

अजय कुमार अब पटना के नए एएसपी : एएसपी नालंदा अजय कुमार अब पटना के एएसपी बनाए गए हैं। वहीं पदस्थापना की प्रतीक्षा में रहे एएसपी राजेश कुमार को एसडीपीओ दाउदनगर, इम्तेयाज अहमद को एसडीपीओ सिमरी बख्तियारपुर, मनोज कुमार को एसडीपीओ गोगरी और राम पुकार सिंह को एसडीपीओ फारबिसगंज बनाया गया है। सुनील कुमार व सिंधु शेरख सिंह को डीएसपी (मद्यनिषेध), लक्ष्मण प्रसाद व राम निवास चौधरी को डीएसपी विशेष शाखा, नुरुल हक को डीएसपी (एमपीटीसी, डुमरांव), रणजीत कुमार सिंह को डीएसपी मुख्यालय, खगड़िया, अशफाक अंसारी को डीएसपी मुख्यालय, बक्सर, राज कुमार को डीएसपी, बीएमपी-10, द्विवेदी फणीभूषण को डीएसपी बीएमपी-16, उदय कुमार सिंह को डीएसपी बीएमपी-1, विनोद कुमार सिंह डीएसपी मुख्यालय, भोजपुर और रश्मि को डीएसपी मुख्यालय, कटिहार, ममता प्रसाद को डीएसपी मुख्यालय, नालंदा, विनयानंद पाठक को डीएसपी सीटीएस (सिमुलतल्ला) और गौतम कुमार को डीएसपी बीएमपी-5 की जिम्मेदारी दी गई है।

Source: Daily Bihar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here