पटना और गया रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी, पुख्ता किये गये सुरक्षा इंतजाम

खबरें बिहार की

पटना: पटना और गया रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी की खबर एक टीवी चैनल में चलने से रेल प्रशासन की नींद उड़ गयी है. खबर वायरल होने के बाद रेल पुलिस हरकत में आयी है. खबर के अनुसार, बताया जा रहा है कि पटना जंक्शन और गया जंक्शन को उड़ाने की धमकी मिली है. वायरल वीडियो के अनुसार, बताया जा रहा है कि पटना और गया के स्टेशन मास्टरों को नक्सलियों द्वारा धमकी भरा पत्र मिला है.

हालांकि, दोनों स्टेशन मास्टरों ने बताया कि उन्हें इस तरह का कोई पत्र नहीं मिला है. इस बीच, वीडियो वायरल होने के बाद सभी स्टेशनों पर पुलिस प्रशासन द्वारा जांच शुरू कर दी गयी है. चारों तरफ मेटल डिटेक्टर से जांच की जा रही है. साथ ही आम जनता की भी जांच की जा रही है.

इस संबंध में रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि ऐसी कोई सूचना नहीं मिली है. स्टेशन प्रबंधक से बातचीत भी की गयी है. पटना स्टेशन प्रबंधक ने पुलिस को बताया कि नक्सलियों द्वारा पत्र नहीं भेजा गया है. गया रेलवे स्टेशन प्रबंधक बीएन प्रसाद से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उन्हें ऐसी कोई सूचना नहीं मिली है. खबर मिलने के बाद रेल पुलिस और आरपीएफ के जवानों को स्टेशन के सभी प्लेटफॉर्मों पर तैनात किया गया है.

ताकि, किसी तरह की कोई अप्रिय घटना न हो. रेल एसपी ने बताया कि रेल पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. किसी पर शक हो तो तुरंत गिरफ्तार करने का आदेश भी दिया गया है.

Source: Prabhat khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published.