थोड़ा वजन कम करो’, बिहार दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी की तेजस्वी यादव को सलाह

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार विधानसभा शताब्दी समारोह के समापन पर पटना पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने राजद के नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव को जाते-जाते एक सलाह दे दी। पीएम मोदी ने तेजस्वी को देखकर कहा कि थोड़ा वजन कम करो। इसके अलावा पीएम मोदी ने तेजस्वी के उनके पिता लालू के स्वास्थ्य की भी जानकारी ली। बता दें कि लालू प्रसाद यादव का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रहा है।

बिहार विधानसभा के शताब्दी समारोह के अंतिम दिन पटना पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया। कार्यक्रम की समाप्ति पर तेजस्वी यादव की तरफ मुड़कर पीएम मोदी ने पहले उनके पिता लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य की जानकारी ली और फिर कहा कि अपना वजन थोड़ा कम करो। पीएम मोदी की तेजस्वी यादव को दी गई मुफ्त की सलाह इस वक्त राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

पीएम की दिनचर्या में योग, तेजस्वी पूर्व क्रिकेटर 
बता दें कि 71 वर्षीय पीएम मोदी योग को जीवन का अभिन्ना बताते हैं। कभी-कभी अपनी दिनचर्या के वीडियो साझा करते हैं, जिसमें वो योग करते हुए नजर आते हैं। वहीं दूसरी ओर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता 32 वर्षीय तेजस्वी यादव पूर्णकालिक राजनीति में आने से पहले एक पेशेवर क्रिकेटर हुआ करते थे।

लालू की सेहत का पीएम ने अपडेट लिया
पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव से संक्षिप्त बातचीत में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य के बारे में भी पूछा। 74 वर्षीय पूर्व मुख्यमंत्री लालू कंधे में फ्रैक्चर के कारण दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। तेजस्वी यादव ने पीएम को जानकारी दी कि वह अब क्रिटिकल केयर से बाहर है। पीएम ने जवाब दिया, “मैंने देखा है कि वह अब एक कुर्सी पर भी बैठने में सक्षम है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.